हरियाणा के नूह में औद्योगिक मॉडल टाउनशिप में चार हजार लोगों को मिलेगा रोजगार: दुष्यंत चौटाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2022   10:34
हरियाणा के नूह में औद्योगिक मॉडल टाउनशिप में चार हजार लोगों को मिलेगा रोजगार: दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को कहा कि नूह में सात सौ करोड़ रुपए की लागत से बन रहे औद्योगिक मॉडल टाउनशिप (आईएमटी) में चार हजार लोगों को रोजगार मिलेगा। चौटाला ने यहां राज्य स्तरीय अल्पसंख्यक सम्मलेन को संबोधित करते हुए यह कहा।

फरीदाबाद (हरियाणा)। हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को कहा कि नूह में सात सौ करोड़ रुपए की लागत से बन रहे औद्योगिक मॉडल टाउनशिप (आईएमटी) में चार हजार लोगों को रोजगार मिलेगा। चौटाला ने यहां राज्य स्तरीय अल्पसंख्यक सम्मलेन को संबोधित करते हुए यह कहा।

इसे भी पढ़ें: विश्व बैंक ने पश्चिम बंगाल के लिए 1,000 करोड़ रुपये के कर्ज को दी मंजूरी

उन्होंने कहा, ‘‘सरकार के शासन में दिए जाने वाले इन रोजगार में राज्य के युवाओं को निजी उद्योग में 75 प्रतिशत रोजगार दिया जाएगा। ज्यादा से ज्यादा मात्रा में युवाओं को रोजगार के लिए पंजीकरण करवाना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि नूह में बन रहे आईएमटी में चार हजार लोगों को रोजगार मिलेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...