उरी में तलाशी अभियान का चौथा दिन: फोन, इंटरनेट सेवा बहाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2021   05:26
उरी में तलाशी अभियान का चौथा दिन: फोन, इंटरनेट सेवा बहाल
प्रतिरूप फोटो

एक रक्षा अधिकारी ने बताया कि अभियान 18 सितंबर की रात को शुरू किया गया था और एहतियात के तौर पर सोमवार को सीमावर्ती शहर में सभी दूरसंचार सुविधाओं को निलंबित कर दिया गया था।

 नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधियों का पता चलने के बाद सेना द्वारा उरी सेक्टर में शुरू किया गया तलाशी अभियान बुधवार को चौथे दिन में प्रवेश कर गया, लेकिन टेलीफोन और इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई है।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अभियान 18 सितंबर की रात को शुरू किया गया था और एहतियात के तौर पर सोमवार को सीमावर्ती शहर में सभी दूरसंचार सुविधाओं को निलंबित कर दिया गया था। एक रक्षा प्रवक्ता ने यहां कहा कि तलाशी अभियान जारी है लेकिन उन्होंने अधिक ब्योरा देने से इनकार कर दिया।

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास चलाया जा रहा तलाशी अभियान

अधिकारियों ने कहा कि नियंत्रण रेखा पर बाड़ के पास दुश्मन के साथ ‘‘शुरुआती सम्पर्क’’ में एक सैनिक घायल हो गया था, जिससे यह सुनिश्चित करने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया कि घुसपैठिए, यदि कोई हो, तो भीतरी इलाकों में न जा पाये। जिस इलाके में संदिग्ध हरकत देखी गई, वह गोहलान के पास पड़ता है, यह वही इलाका जहां से सितंबर 2016 में उरी ब्रिगेड पर आतंकियों ने हमला किया था।

इसे भी पढ़ें: बेरोजगारी और निराशा में मादक पदार्थों की ओर बढ़ रहा जम्मू कश्मीर का युवा: अब्दुल्ला





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।