Fun City Srinagar: कड़ाके की सर्दी में युवाओं का भा रहा First Gaming and Food Hub in Kashmir

Kashmir
ANI
श्रीनगर में इस समय भीषण सर्दी और बर्फबारी का दौर है। ऐसे में लोगों को इनडोर गतिविधियों के लिए फन सिटी के रूप में एक नया ठिकाना मिल गया है। फन सिटी में मनोरंजन और भोजन दोनों है, जिससे युवा इसकी ओर आकर्षित हो रहे हैं।

एक समय अशांति और आतंकवाद के साये में रहा जम्मू-कश्मीर अब अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद से पूरी तरह बदला हुआ माहौल देख रहा है। केंद्र शासित जम्मू-कश्मीर में अब रोजगार मेले लगाये जा रहे हैं, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खेल स्पर्धाओं के आयोजन हो रहे हैं, सिनेमाघर और शॉपिंग मॉल खुल रहे हैं, पर्यटकों की संख्या पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। खासतौर पर कश्मीर घाटी के लोग जब दूसरे शहरों में जाते थे तो वहां की चकाचौंध और मनोरंजन के साधनों को देखकर सोचते थे कि काश यह सब हमारे शहर में भी होता। उनका यह ख्वाब पूरा हुआ और अब सभी तरह की सुविधाएं और सेवाएं कश्मीर में आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Kashmir समस्या तब तक खत्म नहीं होगी, जब तक हम अपने पड़ोसी से बात नहीं करेंगे : फारूक अब्दुल्ला

श्रीनगर में इस समय भीषण सर्दी और बर्फबारी का दौर है। ऐसे में लोगों को इनडोर गतिविधियों के लिए फन सिटी के रूप में एक नया ठिकाना मिल गया है। फन सिटी में मनोरंजन और भोजन दोनों है, जिससे युवा इसकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। फन सिटी युवाओं के लिए सर्दियों के दौरान फुर्सत के पल बिताने के लिए एक अच्छे विकल्प के रूप में आया है। कश्मीर के पहले गेमिंग और फूड हब में विभिन्न प्रकार के डिजिटल गेम जैसे क्रिकेट, टेबल टेनिस, बाइकिंग, कार रेसिंग, बास्केटबॉल आदि उपलब्ध हैं। युवाओं का कहना है कि कड़ाके की सर्दी में घर बैठे बोर होने से अच्छा है कि फन सिटी जाकर अपनी बोरियत दूर करो।

अन्य न्यूज़