रोहिणी अदालत में मारे गए गैंगस्टर गोगी का भारी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 27, 2021   10:46
रोहिणी अदालत में मारे गए गैंगस्टर गोगी का भारी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार

रोहिणी की अदालत के अदंर दो हमलावरों द्वारा गोली चलाने से मारे गए गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी का रविवार को बाहरी दिल्ली के अलीपुर क्षेत्र में स्थित उसके गांव में भारी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया।

नयी दिल्ली। रोहिणी की अदालत के अदंर दो हमलावरों द्वारा गोली चलाने से मारे गए गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी का रविवार को बाहरी दिल्ली के अलीपुर क्षेत्र में स्थित उसके गांव में भारी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि यहां मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में रविवार को गोगी का पोस्ट मार्टम किया गया जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें: देश में 191 दिन में कोविड-19 के सबसे कम उपचाराधीन मरीज

गोगी को रोहिणी की एक अदालत के कक्ष के भीतर शुक्रवार को दो हमलावरों ने गोली मार दी थी। इसके बाद पुलिस ने हमलावरों को भी मार गिराया था। अधिकारियों के अनुसार, शुक्रवार से ही गोगी के गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है। गोगी के बड़े भाई रविंदर ने उसे मुखाग्नि दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।