गौतमबुद्ध नगर जिले में कोविड-19 के आए 140 नए मामले, ओमीक्रोन के पहले मामले की पुष्टि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 5, 2022   08:49
गौतमबुद्ध नगर जिले में कोविड-19 के आए 140 नए मामले, ओमीक्रोन के पहले मामले की पुष्टि

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में मंगलवार को कोविड-19 के 140 नए मामले आए। इसके साथ ही यहां पर उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 597 हो गई है।

नोएडा (उप्र)। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में मंगलवार को कोविड-19 के 140 नए मामले आए। इसके साथ ही यहां पर उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 597 हो गई है। इस बीच, गौतमबुद्ध नगर के स्वास्थ्य विभाग ने जिले में वायरस के ओमीक्रोन स्वरूप से संक्रमण के पहले मामले की पुष्टि कर दी है।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव के सपनों में भगवान श्रीकृष्ण के आने की बात पर सीएम योगी ने कसा कटाक्ष

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि नोएडा सेक्टर 137 में रहने वाला एक व्यक्ति 21 दिसंबर को संक्रमित मिला था, उसके नमूने को आनुवंशिकी अनुक्रमण के लिए भेजा गया जिसमें ओमीक्रोम से संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि, 28 दिसंबर को उसकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...