खराब मौसम के चलते गहलोत का गुजरात दौरा टला, अब बुधवार को जाएंगे

Gehlot Gujarat Visit
प्रतिरूप फोटो
ANI
सूत्रों ने बताया, ‘‘मुख्यमंत्री गहलोत, खान मंत्री प्रमोद जैन भाया का मंगलवार को विशेष विमान से सूरत जाने का कार्यक्रम था। दोनों करीब एक बजे हवाई अड्डे पहुंचे लेकिन खराब मौसम के चलते एटीसी की स्वीकृति नहीं मिलने पर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है।’’

जयपुर, 17 अगस्त। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गुजरात का तीन दिवसीय दौरा मंगलवार को जयपुर में खराब मौसम के कारण टल गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि वह अब बुधवार व बृहस्पतिवार को गुजरात दौरे पर रहेंगे। अधिकारियों ने बताया कि गहलोत को मंगलवार को सूरत रवाना होना था लेकिन जयपुर में खराब मौसम के कारण उनके विमान को एटीसी से उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिली। इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक गहलोत को चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने गुजरात जाना था।

सूत्रों ने बताया, ‘‘मुख्यमंत्री गहलोत, खान मंत्री प्रमोद जैन भाया का मंगलवार को विशेष विमान से सूरत जाने का कार्यक्रम था। दोनों करीब एक बजे हवाई अड्डे पहुंचे लेकिन खराब मौसम के चलते एटीसी की स्वीकृति नहीं मिलने पर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है।’’ नए कार्यक्रम के अनुसार, गहलोत बुधवार सुबह जयपुर से वडोदरा रवाना होंगे। वह उसी दिन सुबह 11 बजे मध्य गुजरात के पार्टी नेताओं और अहमदाबाद में उत्तर गुजरात के पार्टी नेताओं के साथ शाम साढ़े चार बजे बैठक करेंगे। सूत्रों ने बताया कि वह बृहस्पतिवार को अहमदाबाद से नयी दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़