मंत्री ने पर्रिकर के लाइफ सपोर्ट पर होने की अफवाहों को किया खारिज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   19:31
मंत्री ने पर्रिकर के लाइफ सपोर्ट पर होने की अफवाहों को किया खारिज

राज्य के नगर नियोजन मंत्री विजय सरदेसाई ने दोपहर में उनसे मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री की हालत उतनी खराब नहीं है जितना बताया जा रहा है।

पणजी। गोवा के एक वरिष्ठ मंत्री ने शनिवार को इन खबरों को खारिज कर दिया कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं और उनकी हालत बिगड़ गई है। पर्रिकर (63) अग्न्याशय संबंधी रोग से ग्रसित हैं। पिछले एक साल से उनका अस्पताल आना-जाना लगा हुआ है। गौरतलब है कि स्थानीय मीडिया के एक हिस्से ने शनिवार को खबर दी कि उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। 

इसे भी पढ़ें: पर्रिकर के साथ भेंट के बारे में झूठ बोलकर बहुत नीचे उतर गये राहुल गांधी: अमित शाह

राज्य के नगर नियोजन मंत्री विजय सरदेसाई ने दोपहर में उनसे मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री की हालत उतनी खराब नहीं है जितना बताया जा रहा है। सरदेसाई ने कहा कि ये खबरें हैं कि उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने बताया कि मैंने उनके साथ राजनीति और चुनाव आचार संहिता पर चर्चा की। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।