आज गोवा को 3 बजे मिलेगा नया मुख्यमंत्री, प्रमोद सावंत के नाम पर अटकलें तेज

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Mar 18 2019 1:08PM
आज गोवा को 3 बजे मिलेगा नया मुख्यमंत्री, प्रमोद सावंत के नाम पर अटकलें तेज
Image Source: Google

भाजपा प्रमुख ने पीटीआई को बताया कि नए मुख्यमंत्री के नाम पर आपसी सहमति बन गई है और आज शाम तीन बजे के बाद नए मुख्यमंत्री का शपथग्रहण समारोह होगा।

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का रविवार शाम निधन होने के बाद से भारतीय जनता पार्टी द्वारा नए मुख्यमंत्री की तलाश की जा रही है। जैसे ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पर्रिकर के निधन की खबर मिली वह तुरंत ही गोवा के लिए रवाना हो गए और बीती रात को समर्थन प्राप्त पार्टियों के नेताओं के साथ बैठक की। फिलहाल ये बैठक संपन्न हो गई है। जिसके बाद अब ये खबर आ रही है कि आज गोवा को नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें: पूरा जीवन सिद्धांतों के हवाले करने वाले जननेता थे पर्रिकर, निधन से बेहद दुखी हूं: शाह

बता दें कि पर्रिकर के निधन के तुरंत बाद ही गोवा की कांग्रेस समिति ने राज्यपाल मृदुला सिन्हा को पत्र लिखकर सरकार बनाने की पेशकश की। हालांकि, अभी राज्यपाल ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। फिलहाल, बीजेपी को गोवा फॉरवर्ड पार्टी का समर्थन प्राप्त है। गडकरी के साथ हुई बैठक में प्रदेश भाजपा के संगठन महासचिव सतीश धोंड, निर्दलीय विधायक और राज्य के राजस्व मंत्री रोहन खौंते तथा कला एवं संस्कृति मंत्री गोविंद गावडे भी मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: मनोहर पर्रिकर का मिरामार बीच पर सैन्य एवं राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

भाजपा प्रमुख ने पीटीआई को बताया कि नए मुख्यमंत्री के नाम पर आपसी सहमति बन गई है और आज शाम तीन बजे के बाद नए मुख्यमंत्री का शपथग्रहण समारोह होगा। जिसके बाद से गोवा विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत के मुख्यमंत्री बनाए जाने पर अटकलें लगाई जा रही हैं। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video