भाजयुमो की संपन्न हुई विधानसभा चुनाव तैयारी बैठक, डोर टू डोर हो रहा जनसंपर्क

BJPYM
प्रतिरूप फोटो
प्रणव तिवारी । Jan 25, 2022 10:40AM
भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह ने बताया कि युवा मोर्चा महानगर के पदाधिकारी प्रत्येक वार्डों में बैठक कर 150 युवाओं से संपर्क साध रहे हैं तथा प्रत्येक बूथ पर 20 युवाओं की टोली बनाकर डोर टू डोर जनसंपर्क भी कर रहे हैं।

गोरखपुर। गोरखपुर महानगर सदर विधानसभा बैठक सोमवार को बेनीगंज स्थित भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय पर अध्यक्ष सत्यार्थ मिश्रा के अध्यक्षता में आयोजित की गई । बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि धर्मेंद्र सिंह ने कहा जब से योगी आदित्यनाथ को शहर विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया गया है‌ तब से गोरखपुर वासियों में बहुत ही हर्ष है तथा वे चुनाव को लेकर बहुत ही उत्सुक हैं।

प्रदेश में 2017 से योगी जी की सरकार बनने के बाद जिनके पास छत नहीं था उनको पक्का मकान दिया, शौचालय नहीं था वह लोग रोड किनारे खुले में शौच करते थे आज अपने शौचालय में शौच करते हैं । उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना के तहत 500000 तक मुफ्त इलाज करा सकते हैं। कोरोना काल में मुफ्त राशन वितरण किया गया ताकि किसी भी गरीब को भोजन किए बिना सोना ना पड़े।

इसे भी पढ़ें: भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष के परिवार ने ग्रहण की समाजवादी पार्टी की सदस्यता

भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह ने बताया कि युवा मोर्चा महानगर के पदाधिकारी प्रत्येक वार्डों में बैठक कर 150 युवाओं से संपर्क साध रहे हैं तथा प्रत्येक बूथ पर 20 युवाओं की टोली बनाकर डोर टू डोर जनसंपर्क भी कर रहे हैं और प्रदेश के जनकल्याणकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है तथा शहर के प्रमुख चौराहों पर कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार की नीतियों को पोस्टर प्ले कार्ड के माध्यम से दर्शाने का प्रयास भी किया जा रहा है।

पोस्टर कार्ड पर लिखी गयी पंक्ति


चला बुलडोजर रुके अवैध कारोबार,

बंद किये वसूली के कारोबार 

बहू बेटी को सुरक्षा और अधिकार

यूपी मांगे फिर भाजपा सरकार 

बेहतर सुरक्षा कानून व्यवस्था में सुधार

आयुष्मान भारत गरीब को मिल रहा मुफ्त उपचार

गरीबों के पक्के मकान का सपना साकार

मुफ्त राशन गरीब के द्वार 

सोच ईमानदार काम दमदार एक बार फिर भाजपा सरकार

बिना भेदभाव भर्ती रोजगार

कर्ज माफी से किसानों के जीवन में सुधार 

चला बुलडोजर रुके अवैध कारोबार

बंद किये वसूली के कारोबार 

यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार

 बैठक का संचालन महानगर महामंत्री/ शहर विधानसभा प्रभारी हर्ष श्रीवास्तव ने किया। बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत राय, भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विश्वजीत सिंह ,भाजयुमो क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मुकेश सिंह,सूरज राय, क्षेत्रीय महामंत्री  पवन यादव, क्षेत्रीय मंत्री अंबिकेश धर दुबे,  महानगर उपाध्यक्ष कर्मवीर सिंह सहित समस्त महानगर के पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे |

अन्य न्यूज़