• गोरखपुर में 39 वर्षीय युवक की मिली तैरती हुई लाश, मौके पर पहुंची पुलिस

मृतक का भाई विष्णु शंकर मद्धेशिया ने पुलिस को बताया कि श्यामदेव 23 जून को खाना खाकर घर से निकला था। परिवार के अन्य सदस्यों ने सोचा कि श्यामदेव अपने बीवी बच्चों के पास महराजगंज सिसवा कोठीभार ससुराल जा रहा है।

गोरखपुर। चिलुआताल थाना अंतर्गत जंग बहादुर अली चिलुआताल में सुबह 9 बजे तैरती हुई लाश देखने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर चिलुआताल थाना प्रभारी तैरती हुई लाश बाहर निकलवाई। जिसकी पहचान ग्रामीणों ने जंगल माधव, नंबर दो मोहरीपुर सत्यनारायण मद्धेशिया का पुत्र 39 वर्षीय श्याम देव के रूप में की। 

इसे भी पढ़ें: डायग्नोस्टिक सेंटर लूटकांड का एसएसपी ने किया खुलासा, चार बदमाश ​गिरफ्तार 

मृतक का भाई विष्णु शंकर मद्धेशिया ने पुलिस को बताया कि श्यामदेव 23 जून को खाना खाकर घर से निकला था। परिवार के अन्य सदस्यों ने सोचा कि श्यामदेव अपने बीवी बच्चों के पास महराजगंज सिसवा कोठीभार ससुराल जा रहा है। पत्नी मायके में सोच रही थी की हमारा पति जंगल माधव नंबर दो मोहरिपुर में होगा मृतक की पत्नी अपने मायके शादी समारोह में शरीक होने के लिए गई हुयी है। जिसका तैरता हुआ आज प्रातः 9 बजे मृतक का भाई विष्णु कुमार मद्धेशिया ने पुलिस को सूचना दिया कि जंगल बहादुरअली ईदगाह के पास चिलुआताल में उतराती हुई लाश दिखी है। घटना की सूचना प्राप्त होते थाना प्रभारी चिलुआताल जय नारायण शुक्ला ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल अवगत कराया। 

इसे भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी का आरोप, मुख्यमंत्री के गृह जनपद में व्याप्त है जंगलराज 

पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी घटना स्थल पर पहुंच कर स्थानीय लोगों से जानकारियां प्राप्त की। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया की लाश को बीआरडी मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम हाउस भेजा जा रहा है ।मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही तथ्यों का पता चल सकेगा की किन कारणों से श्याम देव की मृत्यु हुई है। प्रथम दृष्टया उक्त व्यक्ति की डूबने से मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है अज्ञात के खिलाफ थाने पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पुलिस पहुंच पाएगी। मृतक श्याम देव पांच भाई थे अलग अलग रह कर अपना जीविकोपार्जन करते थे। मृतक अपने पीछे पत्नी व तीन बच्चों को छोड़ गया है जिनका रोते-रोते बुरा हाल हो गया है अब तो मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।