प्रतिज्ञा यात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी की हुई गोरखपुर में बैठक, यात्रा को बनाया जाएगा ऐतिहासिक

प्रतिज्ञा यात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी की हुई गोरखपुर में बैठक, यात्रा को बनाया जाएगा ऐतिहासिक
प्रतिरूप फोटो

आगामी होने वाली प्रतिज्ञा यात्रा ‘हम वचन निभायेंगे’ को लेकर कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ने वाले सभी आवेदनकर्ता एवं महानगर के समस्त पदाधिकारी, वार्ड अध्यक्षगणों ने यात्रा की तैयारी को लेकर कमर कस ली है।

गोरखपुर। राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आह्वान पर महानगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी की अध्यक्षता में, गोरखपुर नेपाल क्लब के सभागार में आगामी प्रतिज्ञा यात्रा ‘हम वचन निभायेंगे’ की तैयारी को लेकर गोरखपुर शहर विधानसभा एवं गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के चुनाव लड़ने वाले आवेदनकर्ता, महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, वार्ड अध्यक्ष एवं कांग्रेस के फ्रण्टल के अध्यक्षों के संग मिलकर रणनीति तैयार करते हुए यात्रा को ऐतिहासिक बनाने हेतु तैयारी बैठक की गयी।

इसे भी पढ़ें: ‘महिला विरोधी सोच के अगुवा’ हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ: प्रियंका गांधी

महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी ने कहा कि आगामी होने वाली प्रतिज्ञा यात्रा ‘हम वचन निभायेंगे’ को लेकर कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ने वाले सभी आवेदनकर्ता एवं महानगर के समस्त पदाधिकारी, वार्ड अध्यक्षगण यात्रा तैयारी को लेकर कमर कस लें। इस यात्रा  के माध्यम से महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, लाचार कानून व्यवस्था, महिलाओं पर अत्याचार इत्यादि के सम्बन्ध में यह यात्रा निकाला जायेगा। इस यात्रा के माध्यम से 2022 विधानसभा के चुनाव की शंखनाद की जायेगी। इस यात्रा को गोरखपुर महानगर में ऐतिहासिक यात्रा बनाया जायेगा। प्रदेश के विभिन्न शहरों से गुजरते हुए आने वाली इस यात्रा का स्वागत महानगर कांग्रेस कमेटी भव्य तरीके से करेगी। यह यात्रा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी के हाथों को मजबूत करेगा।कार्यक्रम में पूर्व महानगर अध्यक्ष दिनेश चन्द्र श्रीवास्तव, राजेश कुमार तिवारी, रोहन पाण्डेय, अनिल दूबे, प्रमोद निषाद, अमित कुमार राव आदि लोग भारी संख्या में उपस्थित रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।