पटना के खान सर समेत छ: शिक्षकों के ऊपर दर्ज हुई एफआईआर

KHAN SIR
प्रतिरूप फोटो
प्रणव तिवारी । Jan 28, 2022 11:59AM
खान सर समेत, कई कोचिंग संस्थाओं के 6 शिक्षकों पर एफआईआर दर्ज की गई है, पुलिस के मुताबिक वीडियो और फोटो, मौके से गिरफ्तार लोगों के बयान के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

गोरखपुर। आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा को लेकर मचे बवाल में छात्रों को भड़काने के आरोप में खान सर समेत, कई कोचिंग संस्थाओं के 6 शिक्षकों पर  एफआईआर दर्ज की गई है, पुलिस के मुताबिक वीडियो और फोटो, मौके से गिरफ्तार लोगों के बयान के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। आरआरबी एनटीपीसी में हुई भर्ती घोटाले को लेकर आज बिहार में बंद की घोषणा की गई है तो वहीं कई राजनीतिक दल अपनी रोटियां सेकने में भी लगे हुए हैं। वहीं पप्पू यादव ने खान सर को डरपोक करके भी संबोधित किया है।

आपको बता दें खान सर पटना में जीएस रिसर्च कोचिंग सेंटर के संचालक हैं, वह बिहारी अंदाज में जीएस के टॉपिक समझाते हैं, और पटना वाले खान सर के नाम से बेहद मशहूर हैं। जिनको जीएस के टॉपिक को आसान बना कर पढ़ाने में महारत हासिल है। वह इसी विषय के वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डालते हैं। यूट्यूब चैनल पर उनके लगभग एक करोड़ से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। इससे पहले भी पटना के खान सर का नाम कई विवादों में रह चुका है, जिसमें उनके धर्म को लेकर विवाद खड़ा हुआ था जहां पर दावा किया गया था कि वे मूलतः गोरखपुर के हैं और हिंदू हैं। इस विवाद के बाद खान सर ने कहा था कि वक्त आने पर अपने आप ही पता चल जाएगा कि मैं किस धर्म का हूं और मेरा मूल नाम क्या है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़