नायब तहसीलदार अलका सिंह ने चौरी-चौरा विधानसभा क्षेत्र में किया गया फ्लैग मार्च

UP
प्रतिरूप फोटो
प्रणव तिवारी । Jan 31, 2022 10:06PM
एसएसबी जवानों के साथ नायब तहसीलदार अलका सिंह द्वारा चौरी चौरा क्षेत्र में किया गया फ्लैग मार्च। शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने के लिए चौरी चौरा क्षेत्र में किया गया फ्लैग मार्च।

गोरखपुर। आगामी 2022 के चुनाव को लेकर नायब तहसीलदार अलका सिंह व थाना प्रभारी चौरी चौरा के नेतृत्व में पैरामिलिट्री फोर्स द्वारा किया गया फ्लैग मार्च। साथ ही साथ लोगों को दिलाया गया सुरक्षा का एहसास। आगामी 2022 के चुनाव का ऐलान होते प्रशासन हरकत में आ गई है। क्षेत्र में अपराधियों का धरपकड़ तेज कर दिया गया है। गंभीर अपराधों में वांछित चल रहे अपराधियों को पाबंद कर जेल भेज दिया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: 12 हजार का फोन रखते हैं योगी, रिवाल्वर और राइफल के हैं मालिक, नहीं है कोई जमीन, मकान और गाड़ी 

इसी क्रम में निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रशासन द्वारा तहसील सहित थाना चौरी चौरा के अंतर्गत आने वाले कई गांव में फ्लैग मार्च कर चुनाव में किसी भी तरह का उत्पात मचाने वालों को सचेत करते हुए आम जनमानस को सुरक्षा का एहसास कराया गया। साथ ही साथ पुलिस जवान क्षेत्र में गश्त कर गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़