• भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन को अल्पसंख्यकों की समस्याओं से कराया गया अवगत

मानवाधिकार संघ भारत के सदस्यों ने कोरोना महामारी में कलाकारों की आर्थिक स्थिति पर पड़े बुरे प्रभाव को लेकर शाहनवाज हुसैन को सुनीषा श्रीवास्तव और प्रभासाक्षी न्यूज़ नेटवर्क के गोरखपुर संवाददाता प्रणव तिवारी के माध्यम से पत्र भी सौंपा गया।

गोरखपुर। राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत गोरखपुर इकाई के सदस्यों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसी शर्मा निरंकारी के निर्देश पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शमशाद आलम एडवोकेट एवं वरिष्ठ समाजसेवी मोहम्मद ताहिर के नेतृत्व में बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन के गोरखपुर आगमन पर एक निजी स्थान पे मुलाकात की और शाल भेंट करके पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिनंदन और स्वागत बाबा गुरु गोरक्षनाथ की पावन धरती पर किया। 

साथ ही साथ अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की समस्याओं से अवगत कराते हुए सामाजिक विषयों पर उनसे बातचीत की। इस अवसर पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उनकी वर्तमान सरकार चाहे वह केंद्र में हो या फिर राज्य में अल्पसंख्यक लोगों के कल्याण और हित के लिए काम करने के लिए सदैव तत्पर है। राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ- भारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो.मिन्नतुल्लाह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शमशाद आलम एडवोकेट, एवं जिला अध्यक्ष सरदार जसपाल सिंह ने अल्पसंख्यकों के मुद्दों पर उनसे कई तीखे सवाल किए। और उन्होंने सभी के सवालों को सुना और प्रतिक्रिया दी। 

इस अवसर पर हाजी जलालुद्दीन कादरी और मोहम्मद आकिब ने अपना कीमती समय देने के लिए आभार प्रकट किया। राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत के सदस्यों में ई.मो.मिन्नतुल्लाह, सरदार जसपाल सिंह, मोहम्मद जिकरुल्लाह, शाहीन शेख ,हाजी जलालुद्दीन कादरी, मोहम्मद आकिब, राज शेख, प्रवीण श्रीवास्तव,सुनीषा श्रीवास्तव, मोहम्मद सिराज सानू, डॉक्टर के शर्मा, मोहम्मद इज्जतुल्लाह, प्रणव तिवारी, मोहम्मद जकी अयान खान आदि उपस्थित रहे।