ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ स्मृति सेवा माह का हुआ शुभारंभ

ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ स्मृति सेवा माह का हुआ शुभारंभ
प्रतिरूप फोटो

आनंद शाही ने कहा कि बड़े महाराज ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ जी के जीवन का एकमात्र लक्ष्य था कि समाज के शोषित ,वंचित, अंतिम व्यक्ति को समाज के मुख्यधारा में कैसे लाया जाए।

गोरखपुर। चौरी चौरा विधानसभा के सरदार नगर चौराहे पर राज आई हॉस्पिटल के सहयोग से, ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ स्मृति सेवा कैंप का आयोजन, चौरी चौरा विधानसभा के भाजपा नेता एवं हिंदू वाहिनी के जिला प्रभारी आनंद शाही के द्वारा किया गया।

इसे भी पढ़ें: निषाद आरक्षण के लिये कुँवर सिंह निषाद ने कहा आरक्षण नहीं तो भाजपा को वोट नहीं

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आनंद शाही ने कहा कि बड़े महाराज ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ जी के जीवन का एकमात्र लक्ष्य था कि समाज के शोषित ,वंचित, अंतिम व्यक्ति को समाज के मुख्यधारा में कैसे लाया जाए। उनसे प्रेरित होकर  योगी आदित्यनाथ  महाराज का यह शिष्य हर क्षण समाज को समर्पित है।आज से पूरे चौरी चौरा विधानसभा में 1 माह तक 21 नेत्र कैंप व बाढ़ क्षेत्र में 11 अन्य संक्रमित बीमारियों का निशुल्क कैंप लगाकर समुचित इलाज करा कर सब को लाभान्वित किया जाएगा।कार्यक्रम में सुशील प्रजापति, जिला पंचायत सदस्य सुरेश पासवान व भारतीय जनता पार्टी एवं हिंदू वाहिनी के साथीगण मौजूद रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।