पूर्व पार्षद स्व. कमाल अहमद खान की पुत्री इन्सा को पूर्व पार्षद एकता मंच ने आशीर्वाद स्वरुप दिया आर्थिक सहयोग

पूर्व पार्षद स्व. कमाल अहमद खान की पुत्री इन्सा को पूर्व पार्षद एकता मंच ने आशीर्वाद स्वरुप  दिया आर्थिक सहयोग
प्रतिरूप फोटो

इस मौके पर इस्माइलपुर वार्ड के पार्षद एवं समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष शहाब अंसारी, पूर्व पार्षद अरविंद चौरसिया, मंच के महासचिव संजय कुमार यादव, कोषाध्यक्ष विनोद अग्रहरि, रामपाल यादव, जावेद अहमद खान, अहमद कमाल गुड्डू, विंध्यवासिनी जायसवाल, वसीक अहमद, नीलम दुबे, नईम खान, आरपी श्रीवास्तव, शमशाद अहमद फूल, नासिर अली डल्लू एवं आसिफ खान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

गोरखपुर। पूर्व पार्षद स्व. कमाल अहमद खान के परिजनों को आर्थिक सहयोग देने के लिए पूर्व पार्षद एकता मंच के बैनर तले पूर्व पार्षदों का एक दल मंच के अध्यक्ष शिवाजी शुक्ल एवं प्रमुख महासचिव शशांक शेखर त्रिपाठी के संयुक्त नेतृत्व में उनके आवास खोखर टोला में पहुंच कर उनके परिजनों से मुलाकात कर पूर्व पार्षद कमाल अहमद खान की पुत्री इन्सा फातिमा को नगद आर्थिक धनराशि दी गई। पूर्व पार्षद एकता मंच द्वारा पूर्व पार्षद कमाल अहमद खान के परिजनों को दिए गए आर्थिक सहयोग का मोहल्ला खोखर टोला के नागरिकों ने भूरि - भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि पूर्व पार्षद एकता मंच के पदाधिकारी व सदस्य सराहनीय कार्य कर रहे हैं। ऐसे में पूर्व पार्षद एकता मंच के लोगों का हौसला अफजाई करने का सभी धर्मावलंबियों ने लोगों से आग्रह किया।

इस मौके पर मंच के अध्यक्ष शिवाजी शुक्ल पूर्व पार्षद स्व. कमाल अहमद की पुत्री इन्सा फातिमा को आशीर्वाद देते हुए कहा कि पूर्व पार्षद स्व. कमाल अहमद खान के जब आवास पर हम लोग पहुंचते थे तो वह खड़े होकर हम लोग का स्वागत करते थे। लेकिन अफसोस है कि आज वह नहीं है और हम लोग उनके परिवार के बीच आकर उनके दुख को बांट रहे हैं।  उन्होंने कहा कि एक बच्चे को जो मां-बाप प्यार दे देते हैं, वह कोई नहीं दे सकता लेकिन हम सब की कोशिश होगी कि इस परिवार को कभी बाप की कमी का एहसास न होने पाए।  शुक्ला ने कहा कि यह अलग बात है कि आज दुनिया में कमाल अहमद खान नहीं है लेकिन उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्य का स्मरण करते हुए आज उनके स्मृति में हम लोगों ने उनके परिजनों को एक छोटा सा तोहफा के रूप में आर्थिक सहयोग किया है। जिसको स्व. कमाल अहमद खान के परिजनों ने सह सम्मान स्वीकार किया है। उन्होंने पूर्व पार्षद कमाल अहमद खान की धर्मपत्नी शहाना खानम को आश्वस्त करते हुए कहा कि जब भी इस घर पर किसी तरीके की कोई भी दिक्कत आए। बिना संकोच के पूर्व पार्षद एकता मंच के साथियों को सूचित करें। हम लोग इस परिवार की हर संभव मदद करने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर मंच के प्रमुख महासचिव शशांक शेखर त्रिपाठी ने कहा कि पूर्व पार्षद एकता मंच का गठन जब से हुआ है मंच ने अपने जुझारू संघर्षशील पांच साथियों को खो दिया है। जिसका  मंच के पदाधिकारियों को बेहद मलाल है। उन्होंने कहा कि इस दुख की बेला में हम सब पूर्व पार्षद सरगी कमाल अहमद खान के परिजनों को मंच की ओर से आर्थिक सहयोग देकर स्वलंबी बनाने का प्रयास किया है। इस मौके पर इस्माइलपुर वार्ड के पार्षद एवं समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष शहाब अंसारी, पूर्व पार्षद अरविंद चौरसिया, मंच के महासचिव संजय कुमार यादव, कोषाध्यक्ष विनोद अग्रहरि, रामपाल यादव, जावेद अहमद खान, अहमद कमाल गुड्डू, विंध्यवासिनी जायसवाल, वसीक अहमद, नीलम दुबे, नईम खान, आरपी श्रीवास्तव, शमशाद अहमद फूल, नासिर अली डल्लू एवं आसिफ खान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...