अधिकारियों ने प्रत्याशियों से कराया चुनाव आयोग के आदेशों का पालन

ELECTION
प्रतिरूप फोटो
प्रणव तिवारी । Feb 05, 2022 10:31PM
आज पर्चा दाखिला करने वाले कुछ प्रत्याशी अपने साथ अत्यधिक समर्थक लेकर आने की कोशिश की लेकिन अधिकारियों ने उन प्रत्याशियों की एक न चलने दी, केवल प्रस्तावकों के साथ ही अंदर प्रवेश करने की अनुमति दी और प्रत्याशी हाथ मलते हुए रह गए।

गोरखपुर।  छठवें चरण के  नामांकन के दौरान अधिकारियों द्वारा कलेक्ट्रेट परिसर में अपने अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुये आने वाले प्रत्याशियों के साथ चुनाव आयोग के द्वारा दिए हुए निर्देशों का अनुपालन कराते हुए एक प्रत्याशी के साथ दो प्रस्तावक को अनुमति दिया गया।  कुछ प्रत्याशियों के द्वारा गेट के अंदर तक अत्यधिक समर्थकों को लाने की कोशिश की गई लेकिन अधिकारियों ने चुनाव आयोग के निर्देशों का हवाला देते हुए उनके समर्थकों को वापस गोलघर कचहरी चौराहे पर भेजने का कार्य किया।

 

आज पर्चा दाखिल करने वाले उन प्रत्याशियों को यह नहीं मालूम था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पर्चा दाखिला के समय वीवीआइपी दो लोग ही अंदर पर्चा दाखिला के लिए गए थे। कलेक्ट्रेट परिसर में केवल प्रस्तावक व वीवीआईपी ही मौजूद रहे। लेकिन आज पर्चा दाखिला करने वाले कुछ प्रत्याशी अपने साथ अत्यधिक समर्थक लेकर आने की कोशिश की लेकिन अधिकारियों ने उन प्रत्याशियों की एक न चलने दी, केवल प्रस्तावकों के साथ ही अंदर प्रवेश करने की अनुमति दी और प्रत्याशी हाथ मलते हुए रह गए।

 

कलेक्ट्रेट परिसर में ड्यूटी के दौरान प्रमुख अधिकारियों में से पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरुण कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक अपराध इंदु प्रभा सिंह, उप जिला निर्वाचन अधिकारी/ एडीएम वित्त व राजस्व राजेश कुमार सिंह, एडीएम सिटी विनीत कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी खजनी अनिल कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी कैम्पियरगंग अजय कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी कोतवाली विमल कुमार सिंह, अपर एसडीएम सदर रजत वर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

अन्य न्यूज़