मिशन 2022: मगंलवार को गोरखपुर आएंगे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

मिशन 2022: मगंलवार को गोरखपुर आएंगे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष
प्रतिरूप फोटो

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह गोरखपुर प्रवास के दौरान केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए जन संपर्क करेंगे और इससे संबंधित पत्रक बाटेंगे।

गोरखपुर। भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मंगलवार की सुबह कृषक एक्सप्रेस से गोरखपुर आयेंगे। सर्वप्रथम सुबह 9 बजे गीता प्रेस रोड पर केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए जन संपर्क करेंगे और इससे संबंधित पत्रक बाटेंगे। फिर गोरखपुर क्लब में शिक्षक प्रकोष्ठ की क्षेत्रीय टीम को संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें: प्रशासनिक उदासीनता से लोकहित में आम-जन की आस्था हुई आहत

क्षेत्रीय अध्यक्ष डा धर्मेंद्र सिंह के हवाले से मीडिया प्रभारी डॉ बच्चा पांडेय नवीन ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष कुशीनगर में आयोजित दो दिवसीय सम्मेलन के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। वहां से लौट कर गोरखपुर सर्किट हाऊस आयेंगे। यहां पर शाम छह बजे से गोरखपुर, महराजगंज, कुशीनगर और देवरिया के विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारियों की बैठक लेंगे। प्रदेश अध्यक्ष देर रात कृषक एक्सप्रेस से ही लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।