• पीएम मोदी द्वारा किसानों को दी गई सौगात का गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की आठवीं किस्त जारी करने पर गोरखपुर के साथ ही देश के सभी जनमानस की तरफ से सांसद रवि किशन ने किसानों के खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की आठवीं किस्त जारी करने पर गोरखपुर के साथ ही देश के सभी जनमानस की तरफ से मा. प्रधानमंत्री जी का आभार प्रकट किया।

गोरखपुर वर्तमान वैश्विक महामारी कोविड-19 के संकट के दौर से जूझ रहे भारत वर्ष के किसानो को  भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी ने अन्नदाता किसानों के खाते में आज लगभग 19000 करोड रुपए 9.5 करोड़ किसानों के खाते में  "प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि" को वर्चुअल माध्यम से खाते में स्थानांतरित कर बड़ी राहत देने का कार्य किया है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के साथ अब ब्लैक फंगस का भी महाराष्ट्र में कहर, अब तक 52 की मौत

इस पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वर्तमान वैश्विक महामारी के बीच में गांव के किसानों के लिए सम्मान निधि साहस बढ़ाने का कार्य करेगी l कोविड-19 महामारी के बीच गांव के अन्नदाता किसानों के खाते में "प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि" पहुंचा कर देश के करोड़ों परिवार को बड़ी राहत देने का कार्य केंद्रीय नेतृत्व ने किया। वर्तमान में किसानों के लिए छोटा पर बहुत ही कारगर सहयोग है। अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाने को प्रतिबद्ध हैै मोदी सरकार ।

इसे भी पढ़ें: 16 मई को मनाया जायेगा राष्ट्रीय डेंगू दिवस

सांसद रवि किशन ने किसानों के खाते में "प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि" की आठवीं किस्त जारी करने पर गोरखपुर के साथ ही देश के सभी जनमानस की तरफ से सांसद रवि किशन ने किसानों के खाते में "प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि" की आठवीं किस्त जारी करने पर गोरखपुर के साथ ही देश के सभी जनमानस की तरफ से मा. प्रधानमंत्री जी का आभार प्रकट किया और कहा कि वर्तमान कोविड़ केसांसद रवि किशन ने किसानों के खाते में "प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि" की आठवीं किस्त जारी करने पर गोरखपुर के साथ ही देश के सभी जनमानस  की तरफ से मा. प्रधानमंत्री जी का आभार प्रकट किया और कहा कि वर्तमान कोविड़ के बड़े संकट के मध्य में भी किसानों के  हित की चिंता और उसका समाधान करना बड़ी बात है यह निधि  छोटा पर बहुत ही कारगर सहयोग किसान परिवारों व समाज के लिए है। सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहाँ की आपदा के समय में मोदी जी की सरकार अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाने को प्रतिबद्ध देश में किसी भी आपदा, विपदा, के साथ गरीबों के कल्याण में कहीं से भी मोदी जी की सरकार कोई कमी नहीं होने देगी। सांसद रवि किशन ने जनता जनार्दन से भी सहयोग बनाएं रखने की अपील किया और कहाँ सबकुछ फिर से अच्छा होगा।