झारखंड सरकार 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को निशुल्क टीका लगायेगी: मुख्यमंत्री

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 23, 2021   09:23
झारखंड सरकार 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को निशुल्क टीका लगायेगी: मुख्यमंत्री

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बृहस्पतिवार को यहां कहा कि राज्य सरकार 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण रोधी टीका निशुल्क लगायेगी।

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बृहस्पतिवार को यहां कहा कि राज्य सरकार 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण रोधी टीका निशुल्क लगायेगी।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 26,169 नए मामले, 306 मरीजों की मौत

सोरेन ने ट्वीट करके यह जानकारी दी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘झारखंड राज्य में 18 वर्ष से अधिक उम्र के राज्यवासियों को कोरोना वैक्सीन राज्य सरकार द्वारा निःशुल्क लगाई जायेगी।’’ सोरेन ने अपने संदेश में आगे कहा, ‘‘इस विकट संक्रमण में लोगों की मदद के लिए सरकार दिन-रात काम कर रही है। मुझे विश्वास है सभी के सहयोग से हम कोरोना को फिर मात देंगे।’’ उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग से राज्य में कोरोना हारेगा और झारखंड जीतेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।