गृह और जल कर का जुर्माना एवं ब्याज माफ करे सरकार : अखिलेश यादव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2021   13:20
गृह और जल कर का जुर्माना एवं ब्याज माफ करे सरकार : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोवि-19 की स्थिति के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की सरकार से गृह और जल कर में किसी भी तरह के जुर्माने एवं बकाये पर ब्याज माफ करने का शनिवार को अनुरोध किया।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोवि-19 की स्थिति के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की सरकार से गृह और जल कर में किसी भी तरह के जुर्माने एवं बकाये पर ब्याज माफ करने का शनिवार को अनुरोध किया।

इसे भी पढ़ें: राजस्व सचिव ने कहा, इस साल अर्थव्यवसथा पिछले साल के मुकाबले बेहतर स्थिति में

सपा अध्यक्ष ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, “ कोरोना वायरस से शहरों में जनता के रोज़गार, नौकरी और कारोबार पर जिस तरह आर्थिक मार पड़ी है, उसे देखते हुए भाजपा सरकार से आग्रह है कि गृह कर एवं जल कर के बिलों में किसी भी प्रकार के जुर्माने एवं बकाया पर ब्याज माफ़ करे।” यादव ने कहा कि आर्थिक तंगी के इस समय में इस कदम से निम्न तथा मध्यम वर्ग को बहुत राहत मिलेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।