राज्यपाल तिब्बती युवा कांगे्रस के सांस्कृतिक कार्यक्रम मंे उपस्थित हुए

राज्यपाल तिब्बती युवा कांगे्रस के सांस्कृतिक कार्यक्रम मंे उपस्थित हुए

तिब्बती युवा कांग्रेस की स्थापना की 50वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित स्वर्ण जयंती सांस्कृतिक कार्यक्रम में उपस्थित हुए। निर्वासित तिब्बती सरकार के प्रेसिडेंट पेन्पा शेरिंग ने राज्यपाल को सम्मानित किया।

धर्मशाला । राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर जिला कांगड़ा के मैक्लोडगंज में तिब्बती युवा कांग्रेस की स्थापना की 50वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित स्वर्ण जयंती सांस्कृतिक कार्यक्रम में उपस्थित हुए। निर्वासित तिब्बती सरकार के प्रेसिडेंट पेन्पा शेरिंग ने राज्यपाल को सम्मानित किया। आयोजन में भारतीय व तिब्बती संस्कृति पर आधारित कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

इसे भी पढ़ें: भारतीय सोच की परिचायक है राष्ट्रीय शिक्षा नीति- केंद्रीय विश्वविद्यालय में शिक्षा का भारतीय स्वरूप विषय पर संगोष्ठी का आयोजन

इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक इन्द्रेश कुमार, केन्द्रीय तिब्बती प्रशासन के सभापति खेन्पो सोनम, मुख्य न्यायाधीश डागपो सोनम, उप-सभापति डोलमा शेरिंग, तिब्बती युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गोन्पो धोन्दुप, उपायुक्त कांगड़ा निपुन जिन्दल, पुलिस अधीक्षक कुशाल शर्मा, जिला प्रशासन के अधिकारी अन्य अधिकारी और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...