UP सरकार से बोलीं मायावती, कोरोना जांच और कोविड केंद्रों की साफ-सफाई पर तुरंत दे ध्यान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2020   12:59
UP सरकार से बोलीं मायावती, कोरोना जांच और कोविड केंद्रों की साफ-सफाई पर तुरंत दे ध्यान

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कोरोना टेस्टिंग, अस्पतालों में सुविधा व कोविड केंद्रों की साफ-सफाई आदि पर सरकार तुरंत उचित ध्यान दे, बीएसपी की यह मांग है।

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कोरोना महामारी के प्रसार पर चिंता जताते हुए शनिवार को कहा कि प्रदेश सरकार को कोरोना वायरस की जांच और कोविड केंद्रों की साफ-सफाई पर तुरंत ध्यान देना चाहिए। मायावती ने ट्वीट किया कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के दिन-प्रतिदिन बढ़ने से यहां की जनता जिस प्रकार से चिंतित व त्रस्त है उसके मद्देनजर कोरोना टेस्टिंग, अस्पतालों में सुविधा व कोविड केंद्रों की साफ-सफाई आदि पर सरकार तुरंत उचित ध्यान दे, बीएसपी की यह मांग है। 

इसे भी पढ़ें: मायावती ने टेक्नीशियन की हत्या को दुखद करार दिया, कहा- अपराध नियंत्रण के लिए हरकत में आए UP सरकार 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के एक दिन में सबसे अधिक 2667 मामले सामने आये जिससे प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 60771 हो गई। वहीं, इस महामारी से 50 और लोगों की मौत हुई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।