गुजरात BJP ने निर्देशों की अवहेलना करने के लिए 38 पार्षदों को किया सस्पेंड

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   19:55
गुजरात BJP ने निर्देशों की अवहेलना करने के लिए 38 पार्षदों को किया सस्पेंड

भाजपा द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, ये पार्षद या तो चुनाव के दौरान अनुपस्थित रहे या पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान नहीं किया। विज्ञप्ति में कहा गया कि 38 में से 14 पार्षद राजकोट के उपलेटा नगरपालिका से हैं, जबकि 13 कच्छ के रापर नगरपालिका से हैं।

अहमदाबाद। गुजरात में भाजपा ने छह नगरपालिकाओं के अपने 38 पार्षदों को अध्यक्ष और उपाध्यक्षों के पदों के लिए 24 अगस्त के हुए चुनावों के दौरान पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने के लिए निलंबित कर दिया। राज्य इकाई ने बुधवार को यह जानकारी दी। भाजपा द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, ये पार्षद या तो चुनाव के दौरान अनुपस्थित रहे या पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान नहीं किया। 

इसे भी पढ़ें: नीति आयोग के निर्यात तत्परता सूचकांक में गुजरात ने मारी बाजी, सभी राज्यों में नंबर वन

विज्ञप्ति में कहा गया कि 38 में से 14 पार्षद राजकोट के उपलेटा नगरपालिका से हैं, जबकि 13 कच्छ के रापर नगरपालिका से हैं। अन्य पार्षद पाटन, बनासकंठा, साबरकंठा और भावनगर जिलों के क्रमशः हरिज, थराड, खेड़ब्रह्म और तालजा नगरपालिकाओं के हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।