हनुमान बेनीवाल ने गहलोत के राजभवन पर सवाल उठाने को अनुचित करार दिया, कहा- CM त्यागपत्र दें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2020   10:10
हनुमान बेनीवाल ने गहलोत के राजभवन पर सवाल उठाने को अनुचित करार दिया, कहा- CM त्यागपत्र दें

हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट किया है, ‘‘मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा आज राजभवन पर उँगली उठाई गई जो पूर्ण रूप से अनुचित और अलोकतांत्रिक है। मुख्यमंत्री को नैतिकता के नाते स्वयं आगे आकर त्यागपत्र दे देना चाहिए।’’

जयपुर। राजस्थान में जारी राजनीतिक रस्साकशी के बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के त्यागपत्र की मांग की। बेनीवाल ने ट्वीट किया है, ‘‘मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा आज राजभवन पर उँगली उठाई गई जो पूर्ण रूप से अनुचित और अलोकतांत्रिक है। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से आठ और लोगों की मौत, 958 नये मामले

मुख्यमंत्री को नैतिकता के नाते स्वयं आगे आकर त्यागपत्र दे देना चाहिए।’’ बेनीवाल के अनुसार, ‘‘अल्पमत वाली कांग्रेस सरकार के मुखिया गहलोत अपनी पार्टी के आंतरिक कलह को बौखलाहट में अब जग जाहिर कर रहे। उन्होंने राजभवन तथा राज्यपाल महोदय पद की गरिमा को भुलाकर जिस तरह असंसदीय का प्रयोग किया वह निंदनीय है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।