काशी में हार्दिक पटेल संभालेंगे कांग्रेस की कमान, चाय की दुकान से शुरू करेंगे जनसंपर्क अभियान

Hardik Patel
अमित मुखर्जी । Jan 29, 2022 3:49PM
30 जनवरी को स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल 'जनसंपर्क व प्रतिज्ञा पत्र वितरण हार्दिक पटेल आपके द्वार की शुरुआत करेंगे'। महानगर अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी राघवेंद्र चौबे ने बताया हार्दिक पटेल कार्यकरिणी अध्यक्ष गुजरात के हैं।

कांग्रेस यूपी चुनाव में बड़े चेहरों को लेकर मैदान में उतर चुकी हैं। 30 जनवरी को स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल 'जनसंपर्क व प्रतिज्ञा पत्र वितरण हार्दिक पटेल आपके द्वार की शुरुआत करेंगे'। चौक स्थित लक्ष्मी चाय वाले के यहां से अभियान शुरू होगा। ठठेरी बाजार, चौखंबा, भैरवनाथ, जतनबर, विशेश्वरगंज होते हुए मैदागिन पर समाप्त होगा। महानगर अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी राघवेंद्र चौबे ने बताया हार्दिक पटेल कार्यकरिणी अध्यक्ष गुजरात के हैं।

इसे भी पढ़ें: युवाओं के साथ संवाद में प्रियंका ने कहा, कांग्रेस बनाना जानती है और भाजपा सिर्फ बेचना

वर्तमान सरकार के द्वारा किस तरह से युवाओं, सेना, महंगाई, रोजगार की अनदेखी की गयी हैं, इसपर फोकस रहेगा। साथ मे जनता क्या चाहती है, इसपर सीधे जनता से ही वो बातचीत करेंगे। विकास के नाम पर लोगो के कैसे छला गया। बाहरी कंपनियों को ठेका टेंडर दिया गया। कांग्रेस अपने किन मुद्दों के साथ चुनाव में उतरेगी प्रतिज्ञा पत्र में वो भी रहेगा। साथ मे कल चांदपुर में युवा संसद का भी कार्यक्रम रखा गया हैं। जिसमे युवाओं की बेरोजगारी, शिक्षा मुख्य मुद्दा रहेगा।  हार्दिक पटेल को पीएम मोदी का मुख्य विरोधी माना जाता हैं। उन्होंने गुजरात मे कई बड़े आंदोलन भी चलाये थे। कांग्रेस हार्दिक पटेल के जरिये भी यूपी में खोयी साख को बचाने की कोशिश करेगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़