दुष्यंत चौटाला और 100 से अधिक पत्रकारों के लिए राहत की खबर, सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 1, 2020   14:12
दुष्यंत चौटाला और 100 से अधिक पत्रकारों के लिए राहत की खबर, सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया कि चौटाला और इलेक्ट्रॉनिक तथा प्रिंट मीडिया के संवाददाता, फोटो पत्रकार और वीडियो पत्रकारों की जांच हुई और सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

चंडीगढ़। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शुक्रवार को बताया कि राज्य के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और 100 से ज्यादा पत्रकार कोरोना वायरस संक्रमण की जांच में निगेटिव पाए गए हैं। हालांकि चौटाला में संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन उन्होंने बुधवार को जांच कराई थी ताकि लोगों के मन से इस जांच को लेकर डर दूर किया जा सके। विज ने बताया कि चौटाला और इलेक्ट्रॉनिक तथा प्रिंट मीडिया के संवाददाता, फोटो पत्रकार और वीडियो पत्रकारों की जांच हुई और सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। महाराष्ट्र और दिल्ली के कुछ पत्रकारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद विज ने चंडीगढ़ में बुधवार को पत्रकारों के लिए जांच की व्यवस्था की थी। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में 529 पत्रकारों की हुई कोरोना जांच, 3 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव: केजरीवाल 

विज ने कहा कि पत्रकार भी इस लड़ाई में अग्रिम मोर्चे पर हैं। विधायक होस्टल दवाईखाने के विशेष शिविर में हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग द्वारा नमूने लिए गए। यह शिविर विभाग द्वारा पत्रकारों के लिए लगाया गया था।

इसे भी देखें : Coronavirus के 6 नये लक्षणों की हुई पहचान, गौर से देखें यह खास रिपोर्ट 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...