कोविड के मद्देनजर सरकार ने हरियाणा के स्कूलों में 31 मई तक गर्मियों की छुट्टियां घोषित की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 21, 2021   14:45
कोविड के मद्देनजर सरकार ने हरियाणा के स्कूलों में 31 मई तक गर्मियों की छुट्टियां घोषित की

हरियाणा के स्कूलों में 31 मई तक गर्मियों की छुट्टियां घोषित की गई है।उल्लेखनीय है कि इस महीने की शुरुआत में राज्य सरकार ने आठवीं तक की कक्षाएं 30 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला किया था लेकिन कोविड-19 के मामलों में तेजी से हुई वृद्धि के मद्देनजर बाद में सभी कक्षाएं बंद कर दी गईं।

चंडीगढ। हरियाणा सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बुधवार को राज्य के सभी स्कूलों में 31 मई तक के लिए गर्मियों की छुट्टियां घोषित कर दी। हरियाणा के शिक्षामंत्री कुवंर पाल ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘‘स्कूल गर्मियों की छु्ट्टियों के लिए 22 अप्रैल से 31 मई तक बंद रहेंगे।’’

इसे भी पढ़ें: नासिक के जाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक, 10 मरीजों की मौत

उल्लेखनीय है कि इस महीने की शुरुआत में राज्य सरकार ने आठवीं तक की कक्षाएं 30 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला किया था लेकिन कोविड-19 के मामलों में तेजी से हुई वृद्धि के मद्देनजर बाद में सभी कक्षाएं बंद कर दी गईं। शिक्षक स्कूल आ रहे हैं और परीक्षा नतीजे तैयार कर रहे हैं। मंत्री ने कहा, ‘‘शिक्षक नियमित रूप से स्कूल आ रहे हैं। बच्चों के साथ शिक्षकों की सुरक्षा भी हमारी जिम्मेदारी है, इसलिए पहले ही गर्मियों की छुट्टियां घोषित की जा रही हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।