सिद्धू ने फिर चन्नी सरकार को घेरा, बोले- ड्रग्स रिपोर्ट नहीं जारी की तो मैं भूख हड़ताल करूंगा

सिद्धू ने फिर चन्नी सरकार को घेरा, बोले- ड्रग्स रिपोर्ट नहीं जारी की तो मैं भूख हड़ताल करूंगा

पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि दो महीने पहले जो सरकार बनी थी, क्या बोल कर बनी थी बोलो... अगर राज्य सरकार ने ड्रग्स के खतरे और बेअदबी की घटना पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे।

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी ही सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठने की धमकी दी है। आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस प्रमुख सिद्धू ने अगर ड्रग्स रिपोर्ट जारी नहीं हुई तो मैं चन्नी सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करूंगा। यह कोई पहली दफा नहीं है जब सिद्धू ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। इससे पहले भी कई मौकों पर वो चन्नी सरकार को घेरते हुए दिखाई दिए हैं। 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने सिद्धू की तारीफ की, कहा- कैप्टन और चन्नी ने उन्हें दबाने की कोशिश की 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि दो महीने पहले जो सरकार बनी थी, क्या बोल कर बनी थी बोलो... पंजाब के लाखों नौजवान ड्रग्स लेकर मर गए, सुई लगाकर मर। मुझसे एक बार पटियाला में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कहा था कि सिद्धू मैं नशे की वजह से अपने पोते की हालत देखकर रोता हूं। 

इसे भी पढ़ें: सिद्धू के इमरान को ‘‘बड़ा भाई’’ कहने को आम आदमी पार्टी ने बेहद चिंताजनक बताया 

उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार ने ड्रग्स के खतरे और बेअदबी की घटना पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो मैं राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...