कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर राज्यों संग बैठक करेंगे स्वास्थ्य मंत्री, अलर्ट मोड पर मोदी सरकार

कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर राज्यों संग बैठक करेंगे स्वास्थ्य मंत्री, अलर्ट मोड पर मोदी सरकार

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया राज्यों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर चर्चा होगी और रणनीति तैयार की जाएगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री राज्यों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे।

नयी दिल्ली। देशभर में कोरोना के नए वेरिएंट 'ओमीक्रोन' का अभी एक भी मामला सामने नहीं आया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राज्यसभा में यह जानकारी दी थी। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया राज्यों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर चर्चा होगी और रणनीति तैयार की जाएगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री राज्यों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: बूस्टर डोज लाने की तैयारी में सीरम इंस्टीट्यूट, Omicron पर भी होगा असरदार, DCGI से मांगी मंज़ूरी

9,765 नए मामले आए सामने

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में कोरोना संक्रमण के 9,765 नए मामले सामने आए। जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3,46,06,541 हो गई। इसके अलावा कोरोना के चलते 477 और मरीजों की मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या 4,69,724 हो गई। वहीं देश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 99,763 हो गई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।