कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की जमानत पर सुनवायी 30 मई तक टली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   21:13
कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की जमानत पर सुनवायी 30 मई तक टली

अदालत ने यह आदेश जिला शासकीय अधिवक्ता मनेाज त्रिपाठी की ओर से मामले में संबधित थाने से जरूरी टिप्पणियां (रिलीवेंट कमेंट) न प्राप्त होने के कारण सुनवायी के लिए और समय की मांग करने पर पारित किया।

लखनऊ।  एमपी एमएलए अदालत के विशेष न्यायाधीश पी के राय ने बस विवाद में फंसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की जमानत अर्जी पर सुनवायी गुरूवार को 30 मई तक के लिये टाल दी। अदालत ने यह आदेश जिला शासकीय अधिवक्ता मनेाज त्रिपाठी की ओर से मामले में संबधित थाने से जरूरी टिप्पणियां (रिलीवेंट कमेंट) न प्राप्त होने के कारण सुनवायी के लिए और समय की मांग करने पर पारित किया।

कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बस विवाद मामले में जेल में हैं। उन्हें 20 मई को आगरा में अवैध रूप से धरना प्रदर्शन करने के आरेाप में गिरफतार कर लिया गया था किन्तु उन्हें उसी दिन जमानत मिल गयी थी। हांलाकि उसके तुरंत बाद लखनऊ पुलिस ने उन्हें दूसरे मामले में गिरफतार कर लिया गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।