दिल्ली के यूट्यूबर जोड़े के खिलाफ ‘हनीट्रैप’ व उगाही का मामला दर्ज

Delhi
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक विज्ञापन एजेंसी चलाने वाला पीड़ित ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन जोड़े ने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया।

हरियाणा पुलिस ने 21 वर्षीय कारोबारी को ‘हनीट्रैप’ में फंसा कर उससे 80 लाख रुपये वसूल करने के आरोप में एक यूट्बर जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप है कि जोड़े ने पीड़ित को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक विज्ञापन एजेंसी चलाने वाला पीड़ित ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन जोड़े ने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया। उनकी याचिका को हाल में खारिज कर दिया गया था, जिसके बाद बृहस्पतिवार को गुरुग्राम के सेक्टर 50 थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

यहां के बादशाहपुर निवासी शिकायतकर्ता ने कहा कि वह कुछ समय पहले दिल्ली के शालीमार बाग इलाके की रहने वाली नमरा कादिर से काम के सिलसिले में यहां सोहना रोड पर स्थित एक होटल में मिला था। कादिर के साथ विराट उर्फ मनीष बेनीवाल नाम का शख्स भी था। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए कादिर को 2.50 लाख रुपये दिए लेकिन बाद में जब उन्होंने उससे इस पैसे के बारे में पूछा तो उसने उन्हें शादी करने की पेशकश की। पुलिस ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा कि इसके बाद वे दोस्त बन गए।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उन्होंने कादिर और विराट ने उनके निजी पलों को रिकॉर्ड किया, जिसके आधार पर उन्होंने पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उन्होंनेकहा कि कादिर ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी दी और 80 लाख रुपये से अधिक की कथित उगाही की। सेक्टर 50 थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है औरआरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़