मध्य प्रदेश के सतना में भीषण सड़क दुर्घटना, तीन लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के सतना में भीषण सड़क दुर्घटना, तीन लोगों की मौत

सतना के नादन थाना क्षेत्र अंतर्गत बरहिया गांव निवासी पटेल परिवार में लड़की की शादी थी। गुरुवार को परिवार तिलक चढ़ाने लड़के के घर रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कोठी गांव आए थे। यहां से देर रात वे अपने गांव लौट रहे थे।

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां उस समय एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई, जब तिलक चढ़ाकर वापस लौट रहे लड़की के परिवार वालों की बोलेरो गाड़ी को एक ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायलों का रीवा के संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

 

इसे भी पढ़ें: रेमडेसिविर इंजेक्शन,ऑक्सीजन और आवश्यक दवाओं की कालाबाजारी करने वाले की खैर नहीं, हेल्पलाईन नंबर हुआ जारी

रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने घटना के संबंध में बताया कि सतना के नादन थाना क्षेत्र अंतर्गत बरहिया गांव निवासी पटेल परिवार में लड़की की शादी थी। गुरुवार को परिवार तिलक चढ़ाने लड़के के घर रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कोठी गांव आए थे। यहां से देर रात वे अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान देर रात करीब एक बजे नेशनल हाइवे 30 पर बेला के पास गोविंदगढ़ मोड़ पर गलत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बोलेरो गाड़ी को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरे के परखच्चे उड़ गए। 

 

इसे भी पढ़ें: शिवराज सरकार के ‘योग से निरोग’ अभियान पर कमलनाथ ने किए सवाल खड़े

हादसे के बाद ट्रेलर चालक गाड़ी मौके पर छोड़कर फरार हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक घर के ही सदस्य बताए गए हैं। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजते हुए हाइवे का यातायात बहाल कराया है। बेला चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह गहरवार ने बताया कि मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए चार पहिया वाहन में फंसे तीन मृतकों के शव को निकाला गया। शवों को रामपुर बाघेलान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है। वहीं, चार घायलों को एंबुलेंस की मदद से रीवा के संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।