PM मोदी की तरफ से 71,000 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे जाने पर बोले तेजस्वी, देश की आबादी के हिसाब से कितनी नौकरी दे रहे हैं?

tejashwi
ANI
अभिनय आकाश । Nov 22, 2022 1:41PM
तेजस्वी यादव ने कहा कि अच्छी बात है कि दिन रात भेदभाव,हिंसा,अमन-चैन छिनने वाले लोग इस मुद्दे पर आ गए,लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए कि हम जब बिहार में 12 करोड़ की आबादी पर 10 लाख रोजगार की व्यवस्था कर रहे हैं तो केंद्र सरकार देश की आबादी के हिसाब से कितनी नौकरी दे रही है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'रोज़गार मेला' कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया। प्रधानमंत्री ने बटन दबाकर 71 हज़ार से ज्यादा नव नियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। अब इसको लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अच्छी बात है कि दिन रात भेदभाव,हिंसा,अमन-चैन छिनने वाले लोग इस मुद्दे पर आ गए,लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए कि हम जब बिहार में 12 करोड़ की आबादी पर 10 लाख रोजगार की व्यवस्था कर रहे हैं तो केंद्र सरकार देश की आबादी के हिसाब से कितनी नौकरी दे रही है?

इसे भी पढ़ें: हृदय परिवर्तन, ममता की कोलकाता बनेगी मोदी वाली काशी! CM ने अधिकारियों को दिए ये खास निर्देश

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'रोज़गार मेला' कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया। प्रधानमंत्री ने बटन दबाकर 71 हज़ार से ज्यादा नव नियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। पीएम मोदी ने कहा कि रोजगार मेले में जुड़े सभी युवा साथियों को बहुत बहुत बधाई, आज एक साथ देश के हजारों घरों में खुशहाली की शुरुआत हुई। आज 45 शहरों में 71 हजार से ज्यादा युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए जा रहे हैं। इससे हजारों लोगों के घरों में खुशियां आएंगी। पिछले महीने धनतेरस के मौके पर 75 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए गए थे। 

अन्य न्यूज़