व्यापारियों और उद्योगपतियों को गुजरात के विकास में पार्टनर बनाने आया हूं, जामनगर में बोले केजरीवाल- आप हुकूम देंगे सरकार उसे लागू करेगी

kejriwal
ANI
अभिनय आकाश । Aug 06, 2022 4:31PM
केजरीवाल एक बार फिर से गुजरात के जामनगर के दौरे पर हैं। यहां पर उन्होंने व्यापारियों के एक सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि वो गुजरात के व्यापारियों और उद्योगपतियों को विकास में पार्टनर बनाने आए है।

पंजाब में मिली बड़ी जीत के बाद अब अरविंद केजरीवाल की नजरें गुजरात पर हैं। अहमदाबाद में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ मिलकर एक बड़ा रोड शो कर चुके हैं। मई महीने में ही भरूच में आदिवासी संकल्प महासम्मेलन में हिस्सा लिया। बीते दिनों आप संयोजक की तरफ से सोमनाथ में एक रैली को भी संबोधित किया गया। अब केजरीवाल एक बार फिर से गुजरात के जामनगर के दौरे पर हैं। यहां पर उन्होंने व्यापारियों के एक सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि वो गुजरात के व्यापारियों और उद्योगपतियों को विकास में पार्टनर बनाने आए है। 

इसे भी पढ़ें: 'अहंकारी हो गई है 27 साल से राज करने वाली भाजपा', केजरीवाल बोले- नकली शराब के पीड़ितों से नहीं मिले गुजरात CM

गुजरात के जामनगर में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं व्यापारियों और उद्योगपतियों को गुजरात के विकास में पार्टनर बनाने आया हूं। आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो आपको पार्टनर की तरह ट्रीट किया जाएगा। हुकूम आप देंगे सरकार उसको लागू करेगी। आपको पता है कि परेशानी क्या है, सरकार में बैठे मंत्री को नहीं। केजरीवाल ने कहा कि आपको पता है कि समस्या क्या है। सरकार में बैठे लोगों को या बाबू को नहीं पता है। आप निर्णय लेंगे हम उसको लागू करेंगे।

इसे भी पढ़ें: तिरंगा फहराकर और राष्ट्रगान गा कर 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाएं : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'फ्री रेवड़ी' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। हमने दिल्ली सरकार के स्कूलों को बदल दिया है। इस साल सैकड़ों छात्रों ने आईआईटी और नीट की परीक्षा पास की है। क्या मैं मुफ्त शिक्षा देकर गलत कर रहा हूं? केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूल पांच साल में इतने शानदार कर दिए। आज कल लोग फोर्टिस और मैक्स में नहीं बल्कि सरकारी अस्पताल में अपना इलाज कराने के लिए जाते हैं। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़