अगर कांग्रेस को ही कोसना है तो सत्ता छोड़े भाजपा-कांग्रेस प्रवक्ता बोले-प्रदेश से बाहर के लोगों के आगे आत्मसमर्पण कर चुकी है जयराम सरकार

अगर कांग्रेस को ही कोसना है तो सत्ता छोड़े भाजपा-कांग्रेस  प्रवक्ता बोले-प्रदेश से बाहर के लोगों के आगे आत्मसमर्पण कर चुकी है जयराम सरकार

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि बाहरी लोगों को नौकरियां देने के मामले में भाजपा सरकार जब बेनकाब हो गई तो अब कांग्रेस को कोसने लगी है।पिछले चार सालों से सरकार ने इस ओर कोई नियम नहीं बनाए।बाहरी लोगों के दबाब में भाजपा ने प्रदेश के बेरोज़गारों के हितों को बेच दिया है।

धर्मशाला ।  भाजपा सरकार की  अपनी नाकामियों को सुधारने की जगह असफलताओं का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ने की आदत बन गई है।सत्ता में भाजपा है अतः यह दायित्व सरकार का बनता है कि जनसमस्याओं का निराकरण करे और अगर कोई प्रशासनिक विसंगति है तो उसे दूर करे। लेकिन यह प्रदेश का दुर्भाग्य है कि सरकार अपने दायित्व का निर्वहन करने के बजाय कांग्रेस को कोस कर पल्ला झाड़ रही है।

इसे भी पढ़ें: 68 विधानसभा क्षेत्रों में निकलेगी स्वर्णिम रथ यात्रा : भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि बाहरी लोगों को नौकरियां देने के मामले में भाजपा सरकार जब बेनकाब हो गई तो अब कांग्रेस को कोसने लगी है।पिछले चार सालों से सरकार ने इस ओर कोई नियम नहीं बनाए।बाहरी लोगों के दबाब में भाजपा ने प्रदेश के बेरोज़गारों के हितों को बेच दिया है।

इसे भी पढ़ें: amazon व flipkart पर Online बिकेंगे स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद: क्षेत्रीय मेले के समापन पर बोले ग्रामीण विकास मंत्री

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि हर मोर्चे पर विफलताओं के लिए कांग्रेस को कोसना भाजपा सरकार की आदत बन गई है।उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों के लोगों को नौकरी देने के अलावा प्रदेश के बड़े बड़े शिक्षण संस्थाओं में भी राज्य के बाहर के लोगों की ताजपोशी की गई है।भाजपा सरकार ने एक विशेष विचारधारा से जुड़े लोगों के आगे आत्मसमर्पण कर दिया है और हिमाचल के हितों को बाहरी लोगों के हाथों में बेच दिया है।दीपक शर्मा ने कहा कि बेरोजगारी दूर करने का दायित्व सरकार का है।महंगाई पर लगाम लगाने का दायित्व सरकार का है।लेकिन सरकार अपने दायित्वों से भाग रही है।और अपनी हर विफलता के लिए कांग्रेस पार्टी को दोषी ठहरा रही है।

इसे भी पढ़ें: गरीबों के लिये सबसे बड़ी योजना ‘अन्त्योदय अन्न योजना’ अटल जी के जन्म दिवस पर मैंने ही शुरू करवाई थी-- शान्ता कुमार

कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर भाजपा सरकार की सभी नाकामियों के लिए कांग्रेस ज़िम्मेदार है तो भाजपा को सत्ता छोड़ देनी चाहिए।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकार चलाना जानती है।लेकिन भाजपा ने जिस तरह से प्रदेश के आर्थिक,सामाजिक, राजनैतिक, ढांचे को चोट पहुंचाई है उसके दूरगामी दुष्परिणाम प्रदेश की जनता को भुगतने पड़ेंगे।उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार से किसान,बागवान, मजदूर,बेरोज़गार, छोटा व्यापारी, मध्यमवर्ग, छात्र,युवा सभी परेशान हैं।गरीबों का मज़ाक उड़ाया जा रहा है।भृष्टाचारियों,माफियाओं ने सरकार को अपनी गिरफ्त में ले रखा है।लेकिन सरकार मूकदर्शक बन कर बैठी है।उन्होंने कहा कि इस तरह की भयानक दुर्दशा को देख कर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी और हर गांव गांव,गली गली में जा कर जनता को जागरूक करेगी और भाजपा सरकार की असफलताओं को जनता के बीच बेनकाब करेगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।