पन्ना में युवती पर एसिड फेक मसली उसकी आंखें, 2 आरोपी 5 घण्टे के अंदर हुए गिरफ्तार

पन्ना में युवती पर एसिड फेक मसली उसकी आंखें, 2 आरोपी 5 घण्टे के अंदर हुए गिरफ्तार

महिला के भगाने के शक में दबंगों ने पहले महिला को घर से उठाकर पीटा। इतने पर भी मन नही भरा तो युवती की आंखों में एसिड डालकर मसल दिया। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा से उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में युवती की आंख में तेजाब डालकर आंख फोड़ने का भयावक मामला सामने आया है। महिला के भगाने के शक में दबंगों ने पहले महिला को घर से उठाकर पीटा। इतने पर भी मन नही भरा तो युवती की आंखों में एसिड डालकर मसल दिया। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा से उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

इसे भी पढ़ें:प्यार करने की सजा ! प्रेमी युगल के गले में टायर डालकर लोगों ने घंटों तक नचाया, पांच लोग गिरफ्तार 

जिसके बाद पीड़िता ने बताया कि मुझे पकड़कर जबरदस्ती मेरी आंखों में एसिड डाल दिया। इसके बाद गोल्डी ने मेरी दोनों आंखों को मसल दिया। मैं दर्द से तड़पती रही। आरोपी मेरे भाई को अपने साथ ले गए हैं। वहीं घटना की सूचना पर कलेक्टर संजय मिश्रा और एसपी धर्मराज मीणा अस्पताल पहुंचे।

पीड़ित ने आगे बताया कि जब वह छोटी थी तभी उसके माता-पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद चाचा-चाची ने ही दोनों भाई-बहन का पालन-पोषण किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपियों के घर से कोई महिला बिना बताए कहीं चली गई है।

इसे भी पढ़ें:उज्जैन में डेंगू से गई लेब टेक्निशयन की जान,अब तक 143 मरीजों में डेंगू की पुष्टि 

आपको बता दें कि पन्ना के पवई थाने के ग्राम बराहों में 20 वर्षीय युवती के ऊपर एसिड डालकर हमला करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने घटना के 5 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। दोनों युवक युवती को शक के आधार पर घर से भाई सहित उठा ले गए थे। जहां उन्होंने युवती ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की। जब लड़की ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवकों ने उसकी दोनों आंखों पर एसिड डालकर मसल दिया था।

वहीं पन्ना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के 5 घण्टे के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। और फिर सड़क पर जुलूस निकाला जिससे अपराधियों में कानून का खौफ कायम रहे। इस मामले में पन्ना एसपी धर्मराज मीना ने कहा है कि हमने 5 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद इनको पकड़ा है और आम लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

इसे भी पढ़ें:हलाली नदी में डूबने से हुई 2 मासूम बच्चों की मौत, ज़िंदा करने के लिए शवों को नमक के ढेर पर लेटाया 

दरअसल कार्यवाही इसलिए भी जल्द की गई  क्योंकि 24 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दौरा पन्ना में है। जिसके चलते कानून व्यवस्था और प्रशासन की किरकिरी ना हो। यही कारण रहा कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करके अपराधियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।