सीलिंग मामले में भाजपा को जनता, चुनाव में देगी माकूल जवाब: आप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 20 2018 8:47PM
सीलिंग मामले में भाजपा को जनता, चुनाव में देगी माकूल जवाब: आप
Image Source: Google

आप ने दिल्ली में सीलिंग के मामले में भाजपा पर कारोबारियों को धोखा देने का आरोप लगाते हुये कहा कि जनता चुनाव में इसका माकूल जवाब देगी।

नयी दिल्ली। आप ने दिल्ली में सीलिंग के मामले में भाजपा पर कारोबारियों को धोखा देने का आरोप लगाते हुये कहा कि जनता चुनाव में इसका माकूल जवाब देगी। आप के प्रवक्ता दिलीप पाण्डेय ने गुरुवार को कहा कि केन्द्र सरकार और नगर निगम में भाजपा सत्तारूढ़ है। केन्द्र सरकार और नगर निगम द्वारा दिल्ली में चल रहे सीलिंग अभियान से पहले कारोबारियों को परेशान किया गया और अब भाजपा नेता सीलिंग के खिलाफ सड़कों पर उतर कर सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। 

 
पांडे ने कहा ‘‘भाजपा नेता कारोबारियों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से शुरू हुई इस समस्या की वजह से कारोबारी भलीभांति अवगत हैं।’’ उन्होंने कहा कि शुरू से ही सीलिंग का विरोध कर रही आप केन्द्र सरकार से कारोबारियों को सीलिंग के संकट से राहत देने के लिये अध्यादेश लाने की मांग कर रही है। 
 
उन्होंने कहा ‘‘इस मामले में अध्यादेश लाने के बजाय भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी अब सीलिंग का विरोध कर रहे हैं। जनता चुनाव करीब आने के कारण शुरू हुये तिवारी के इस ‘अभिनय’ को बखूबी समझ रही है और चुनाव में ही इसका जवाब भी देगी। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप