भारत को इमरान पर मसूद अजहर को सौंपने का दबाव बनाना चाहिए: मनीष तिवारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 17, 2019   11:31
भारत को इमरान पर मसूद अजहर को सौंपने का दबाव बनाना चाहिए: मनीष तिवारी

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘अगले 15 से 20 दिन देश के लिए बेहद अहम होने जा रहे है। मैं बता दूं कि हमने पहले ही कह दिया है कि हम सरकार के साथ हैं।

मुंबई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने शनिवार को कहा कि भारत को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को सौंपने का दबाव बनाना चाहिए। पुलवामा में बृहस्पतिवार को सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्म्द ने ली है।

तिवारी ने कहा, ‘‘ अगर हम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर उचित दबाव बनाएं और अगर इमरान वाकई में शांति कायम करने की इच्छा रखते हैं, जैसा उन्होंने करतारपुर गलियारे तक पहुंच बनाने की पहल करके दिखाया है, तो अगला कदम मौलाना मसूद अजहर को भारत को सौंपना होना चाहिए।’’ 


यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी बोलीं, अपने जवानों के साथ खड़ा है देश

उन्होंने कहा कि मसूद अजहर ने पिछले साल पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में खान के पक्ष में प्रचार किया था। कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘अगले 15 से 20 दिन देश के लिए बेहद अहम होने जा रहे है। मैं बता दूं कि हमने पहले ही कह दिया है कि हम सरकार के साथ हैं।’’ उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को अलग-थलग करने के लिए भारत को अंतरराष्ट्रीय जगत को एकजुट करने की जरूरत है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...