गाजियाबाद में अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा निलंबित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2019   20:58
गाजियाबाद में अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा निलंबित

उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हुए हिंसक प्रदर्शनों को देखते हुए यहां इंटरनेट सेवा बृहस्पतिवार रात 10 बजे से अगले 24 घंटे के लिए निलंबित रहेगी। यह प्रतिबंध रात शुक्रवार रात 10 बजे तक लगा रहेगा। इस महीने मे ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई है।

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हुए हिंसक प्रदर्शनों को देखते हुए यहां इंटरनेट सेवा बृहस्पतिवार रात 10 बजे से अगले 24 घंटे के लिए निलंबित रहेगी। यह प्रतिबंध रात शुक्रवार रात 10 बजे तक लगा रहेगा। इस महीने मे ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें: CAA मुस्लिमों को नजरअंदाज करता है, इसे पुडुचेरी में लागू नहीं करेंगे: नारायणसामी

जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडे ने बताया कि सभी मोबाइल कंपनियों को सेवा निलंबित रखने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि यह निर्णय सोशल मीडिया पर घृणा को बढ़ाने वाली टिप्पणियों पर रोक लगाने के लिए लिया गया है। पांडे ने कहा कि असामाजिक तत्व इंटरनेट सेवा का फायदा घृणा को बढ़ावा देने और सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने के लिए उठाने में सक्षम नहीं होंगें। उन्होंने कहा कि हिंसा और आगजनी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।