पश्चिम बंगाल के 28वें राज्यपाल के तौर पर जगदीप धनखड़ ने ली शपथ

jagdeep-dhankar-takes-oath-as-west-bengal-governor
कलकत्ता उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश टीबीएन राधाकृष्णन ने उन्हें शपथ दिलाई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उनके मंत्रिमंडल के कई सदस्य और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

कोलकाता। राजस्थान के झुंझुनूं से सांसद रह चुके जगदीप धनखड़ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के 28वें राज्यपाल के रूप में यहां राजभवन में शपथ ली। कलकत्ता उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश टीबीएन राधाकृष्णन ने उन्हें शपथ दिलाई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उनके मंत्रिमंडल के कई सदस्य और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। बनर्जी ने शपथग्रहण समारोह के बाद नए राज्यपाएल का स्वागत करते हुये उन्हें गुलदस्ता भेंट किया।

इसे भी पढ़ें: WB के नए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी को बताया मेहनती

नए राज्यपाल, उच्चतम न्यायालय के प्रख्यात वकील भी रहे हैं। उन्होंने इस अवसर पर कलकत्ता विश्वविद्यालय, यादवपुर विश्वविद्यालय, प्रेसीडेंसी विश्वविद्यालय और विश्व-भारती विश्वविद्यालय के कुलपतियों से भी मुलाकात की। धनखड़ ने केशरीनाथ त्रिपाठी का स्थान लिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़