जामिया फायरिंग के आरोपी को 14 दिनों की हिरासत में भेजा, चिल्ला रहा था- ये लो आजादी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 31, 2020   18:30
जामिया फायरिंग के आरोपी को 14 दिनों की हिरासत में भेजा, चिल्ला रहा था- ये लो आजादी

जामिया मिल्लिया विश्वविद्यालय के नजदीक सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के समूह पर पिस्तौल से गोली चलाने वाले युवक को शुक्रवार को किशोर न्याय बोर्ड ने 14 दिनों की हिरासत में भेज दिया। पुलिस उपायुक्त (अपराध) राजेश देव ने कहा कि आरोपी को दोपहर में बोर्ड के समक्ष पेश किया गया।

नयी दिल्ली। जामिया मिल्लिया विश्वविद्यालय के नजदीक सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के समूह पर पिस्तौल से गोली चलाने वाले युवक को शुक्रवार को किशोर न्याय बोर्ड ने 14 दिनों की हिरासत में भेज दिया। पुलिस उपायुक्त (अपराध) राजेश देव ने कहा कि आरोपी को दोपहर में बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने बोर्ड से अपील की है कि वह हड्डियों की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड बनाए ताकि युवक की उम्र का सत्यापन हो सके।

इसे भी पढ़ें: CAA प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने से पहले आरोपी ने फेसबुक पर लिखा- दे रहा हूं आजादी

आरोपी ने बृहस्पतिवार को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के समूह के पर पिस्तौल से गोली चलाई जिसमें जामिया का छात्र शादाब फारूक घायल हो गया। इस दौरान वह चिल्ला रहा था, ‘‘ये लो आजादी।’’ मामले की जांच अपराध शाखा कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।