जम्‍मू कश्‍मीर को भारत-पाक के बीच शांति का पुल बनाना ही PDP का एजेंडा: महबूबा

जम्‍मू कश्‍मीर को भारत-पाक के बीच शांति का पुल बनाना ही PDP का एजेंडा: महबूबा

महबूबा ने इसके आगे कहा कि हमें CPEC का हिस्सा होना चाहिए। उन्होंने पूछा कि हम इसका हिस्सा क्यों नहीं है? जम्मू और कश्मीर 1947 से पहले व्यापार क्षेत्र का हिस्सा था। फिलहाल हमारे सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जम्मू कश्मीर को भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का पुल बनाना ही पीडीपी का एकमात्र एजेंडा है। महबूबा ने इसके आगे कहा कि हमें CPEC का हिस्सा होना चाहिए। उन्होंने पूछा कि हम इसका हिस्सा क्यों नहीं है? जम्मू और कश्मीर 1947 से पहले व्यापार क्षेत्र का हिस्सा था। फिलहाल हमारे सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं।

भाजपा के साथ सरकार बनाने पर महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमने सरकार बनाई लेकिन अपना एजेंडा नहीं छोड़ा। हमने किसी भी चीज से समझौता नहीं किया। अगर किया होता तो सरकार नहीं गिरती। जम्मू कश्मीर को भारत और पाकिस्तान के बीच अमल का पुल बनना पड़ेगा जिसकी शुरुआत अटल बिहारी बाजपेई ने की थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।