जम्मू-कश्मीर: सेना ने उधमपुर के एक जंगल में लगी आग पर पाया काबू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2022   16:22
जम्मू-कश्मीर: सेना ने उधमपुर के एक जंगल में लगी आग पर पाया काबू
ani

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में सेना द्वारा समय पर की गई कार्रवाई सेजंगल में लगी भीषण आग पर काबू पा लिया गया। इस आग से गांव के लिए गंभीर खतरा उत्पन्न हो गया था।अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में सेना द्वारा समय पर की गई कार्रवाई सेजंगल में लगी भीषण आग पर काबू पा लिया गया। इस आग से गांव के लिए गंभीर खतरा उत्पन्न हो गया था।अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चर्रात पंचायत के वन क्षेत्र में मंगलवार रात आग लग गई और तेजी से बैंथ गांव की ओर बढ़ने लगी।

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर का पत्नी कहने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल, आप भी देखिए

उत्तरी कमान रक्षा इकाई के प्रवक्ता ने बताया कि नागरिक प्रशासन के अनुरोध पर, उधमपुर मिलिट्री गैरीसन ने त्वरित कार्रवाई दल के साथ दमकल गाड़ियों और डिफेंस फायर सर्विसेज (डीएफएस) के दमकलकर्मियों को भेजा और आग पर काबू पा लिया। उन्होंने कहा, आग पर अब काबू पा लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता, इतने गंदे मैसेज! जानिए प्रतीक सहजपाल ने क्यों कहा ऐसा

नागरिक प्रशासन और सेना के बीच घनिष्ठ संपर्क और समन्वय एवं जमीन पर सैनिकों के साहस और बहादुरी पूर्ण प्रयासों से ग्रामीणों पर आई एक बड़ी आपदा टल गई। प्रवक्ता ने कहा कि उत्तरी कमान हमेशा जम्मू-कश्मीर के अवाम की भलाई के लिए प्रतिबद्ध है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...