मुख्यमंत्री सोरेन ने नक्‍सल‍ियों से मुठभेड़ में शहीद डिप्‍टी कमांडेंट को दी श्रद्धांजलि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 30, 2021   09:54
मुख्यमंत्री सोरेन ने नक्‍सल‍ियों से मुठभेड़ में शहीद डिप्‍टी कमांडेंट को दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री सोरेन ने नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए डिप्टी कमांडेंट को श्रद्धांजलि दी।मुख्यमंत्री ने जैगुआर मुख्यालय पहुंच कर बुधवार को शहीद पुलिस अधिकारी को श्रद्धा सुमन अर्पित किये और ईश्वर से शहीद की आत्मा को शांति देने तथा परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति देने की कामना की।

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची के सुकुरहुटू स्थित झारखंड सशस्त्र बल के जैगुआर मुख्यालय पहुंचकर नक्सली हमले में मंगलवार को शहीद हुए जैगुआर के डिप्टी कमांडेंट राजेश कुमार के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी प्रसे विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री ने जैगुआर मुख्यालय पहुंच कर बुधवार को शहीद पुलिस अधिकारी को श्रद्धा सुमन अर्पित किये और ईश्वर से शहीद की आत्मा को शांति देने तथा परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति देने की कामना की।

इसे भी पढ़ें: झारखंड उच्च न्यायालय ने घाटकुरी खान पर प्रतिक्रिया देने के लिए सरकार को तीन सप्ताह का समय दिया

इस मौके पर रांची के सांसद संजय सेठ, राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे सहित कई अन्य अधिकारियों ने भी शहीद डिप्टी कमांडेंट राजेश कुमार के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देने के बाद मुख्यमंत्री ने शहीद राजेश कुमार की पत्नी तथा पुत्र सहित अन्य परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। डिप्टी कमांडेंट राजेश, लातेहार में नक्सलियों के साथ एक मुठभेड़ में मंगलवार को शहीद हो गये थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।