झारखंड आंकड़ों में घालमेल नहीं कर रहा है, इसलिए संक्रमितों की संख्या ज्यादा है : CM सोरेन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 24, 2021   10:32
झारखंड आंकड़ों में घालमेल नहीं कर रहा है, इसलिए संक्रमितों की संख्या ज्यादा है : CM सोरेन

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रविवार को कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या इसलिए ज्यादा है क्योंकि सही आंकड़ा बताया जा रहा है, कोई घालमेल नहीं किया जा रहा।

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रविवार को कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या इसलिए ज्यादा है क्योंकि सही आंकड़ा बताया जा रहा है, कोई घालमेल नहीं किया जा रहा। अधिकारियों, अस्पतालों के प्रमुखों और डॉक्टरों के साथ एक बैठक में सोरेन ने कहा कि राज्य की मशीनरी को संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोविड-19 के 907 नए मामले, 51 लोगों की मौत

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हमनें आंकड़ों में कोई घालमेल नहीं किया है। संख्या में कोई फर्जीवाड़ा नहीं किया गया है। हमने अस्पतालों में हुई मौतों और शमशानों के सही आंकड़े दिए हैं और इसी कारण हमारे यहां संक्रमितों की संख्या ज्यादा है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हमने सही समय पर सही दिशा में कदम उठाए हैं।’’ उन्होंने कहा कि राज्य में आंशिक लॉकडाउन से संक्रमण को फैलने से रोकने में मदद मिली है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।