चाबी और चप्पल के चक्कर में फंसी जजपा, दिल्ली चुनाव से किया किनारा

चाबी और चप्पल के चक्कर में फंसी जजपा, दिल्ली चुनाव से किया किनारा

दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ने का कारण बताते हुए जननायक जनता पार्टी ने आधिकारिक रूप से ट्वीट किया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए हमने चुनाव आयोग से चाबी या चप्पल का चुनाव चिन्ह दिए जाने का आग्रह किया था, जो किसी अन्य संगठन को दे दिए गए।

हरियाणा में भाजपा की सहयोगी पार्टी जननायक जनता पार्टी ने दिल्ली चुनाव से किनारा कर लिया है। जेजेपी के अध्यक्ष और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की है। हालांकि दुष्यंत चौटाला ने साफ कर दिया है कि वह और उनकी पार्टी दिल्ली में अपनी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ने का कारण बताते हुए जननायक जनता पार्टी ने आधिकारिक रूप से ट्वीट किया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए हमने चुनाव आयोग से चाबी या चप्पल का चुनाव चिन्ह दिए जाने का आग्रह किया था, जो किसी अन्य संगठन को दे दिए गए। ऐसे में जननायक जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनावों न लड़ने का फैसला लिया है।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल की अपील, अपने परिवार के कल्याण को ध्यान में रखकर करें वोट

आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा था कि दिल्ली चुनाव में भाजपा और जेजेपी के बीच गठबंधन हो सकता है। भाजपा भी जाट वोटों को ध्यान में रखकर जेजेपी के साथ गठबंधन को तैयार थी पर इसे अंतिम रूप नहीं दिया जा सका। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...