लद्दाख में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन पर BJP के खिलाफ कार्रवाई हो: कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 9 2019 9:17AM
लद्दाख में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन पर BJP के खिलाफ कार्रवाई हो: कांग्रेस
Image Source: Google

लद्दाख लोकसभा सीट पर सोमवार को मतदान हुआ था। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से लेह के पत्रकारों को रिश्वत देने की कोशिश करने को लेकर भी भाजपा नेताओं पर कार्रवाई करने की मांग की है।

जम्मू। जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस ने चुनाव आयोग (ईसी) का दरवाजा खटखटाकर उससे लद्दाख निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा के पक्ष में वोट नहीं देने पर लोगों को सामाजिक बहिष्कार का कथित रूप से धमकी देने के लिए भगवा पार्टी, जांस्कर बुद्धिस्ट एंड जांस्कर गोंपा एसोसिएशनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ने इन संगठनों और भाजपा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग और जम्मू कश्मीर के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा इस मामले को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। कांग्रेस उम्मीदवार ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पास शिकायत भेजी है लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: अंतिम चरण के मतदान में लद्दाख ने रखी ‘इज्जत’, अनंतनाग ने निकाला दम

उन्होंने यहां जारी एक बयान में कहा कि स्थानीय चुनाव अधिकारियों ने भाजपा को जांस्कर में कई मतदान केंद्रों पर कब्जा करने दिया तथा अन्य दलों के चुनाव एजेंटों को मतदान केंद्रों के अंदर नहीं जाने दिया। लद्दाख लोकसभा सीट पर सोमवार को मतदान हुआ था। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से लेह के पत्रकारों को रिश्वत देने की कोशिश करने को लेकर भी भाजपा नेताओं पर कार्रवाई करने की मांग की है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video