जे पी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ने महात्मा गांधी को पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2020   11:39
जे पी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ने महात्मा गांधी को पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन।’’ उन्होंने कहा कि पूज्य बापू के जीवन मूल्यों को आत्मसात कर उनके बताए मार्ग पर पूर्ण निष्ठा के साथ चलना ही उनको सच्ची श्रद्धांजलि है।

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि गांधीजी का सत्य एवं अहिंसा का मार्ग आज भी उतने ही शाश्वत हैं जितने दशकों पहले थे।  भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन।’’ उन्होंने कहा कि पूज्य बापू के जीवन मूल्यों को आत्मसात कर उनके बताए मार्ग पर पूर्ण निष्ठा के साथ चलना ही उनको सच्ची श्रद्धांजलि है।

इसे भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने कांग्रेस के खिलाफ विज्ञापन पर भाजपा के महासचिव को नोटिस जारी किया

गृह मंत्री अमित शाह ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा, ‘‘महात्मा गांधी जी के विचार आज भी उतने ही शाश्वत हैं जितने दशकों पहले थे। उन्होंने न सिर्फ भारत को, बल्कि समूचे विश्व को सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।’’

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ स्वच्छ भारत के गांधी जी के सपने को आज साकार करने का काम मोदी जी ने किया है। गांधी जी को कोटि-कोटि नमन।’’ गौरतलब है कि महात्मा गांधी की आज ही के दिन 1948 में हत्या कर दी गई थी । 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।