जेपी नड्डा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, पूछा- कहां है जन लोकपाल?

जेपी नड्डा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, पूछा- कहां है जन लोकपाल?

लोकपाल के मुद्दे को लेकर नड्डा ने कहा कि सशक्त जन लोकपाल का वादा था जिसके दायरे में मुख्यमंत्री भी आएंगे। ऐसा जन लोकपाल जिससे दिल्ली में रामराज्य ला देंगे, कहां है?

दिल्ली में इन दिनों चुनावी सीजन है और हर दल दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अरविंद केजरीवाल पर लोकपाल को लेकर राजनीति का आरोप लगाया है। नड्डा ने ट्वीट करके आरोप लगाया कि जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ वो किसका होगा।

इसे भी पढ़ें: नड्डा ने DTC बसों के वादे पर केजरीवाल पर साधा निशाना, SC की फटकार की भी दिलाई याद

लोकपाल के मुद्दे को लेकर नड्डा ने कहा कि सशक्त जन लोकपाल का वादा था जिसके दायरे में मुख्यमंत्री भी आएंगे। ऐसा जन लोकपाल जिससे दिल्ली में रामराज्य ला देंगे, कहां है? याद करें, केजरीवाल ने अपनी पार्टी के आंतरिक लोकपाल एडमिरल राम दास को धक्के मारकर पार्टी ने निकाला था।बता दें कि इससे पहले भी जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए डीटीसी बसों की संख्या को लेकर सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा था। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।